RO NO.....12737/20

राइस मिल की तीन मंजिला इमारत गिरी, 4 की मौत-20 जख्मी

0
157

हरियाणा के करनाल में मंगलवार तड़के बड़ा हादसा हो गया. यहां राइस मिल की तीन मंजिला इमारत का एक हिस्सा गिर गया. इमारत गिरने से राइस मिल के लेबर क्वार्टर में सो रहे करीब 150 मजदूर मलबे में दब गए. हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि 20 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. 100 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. कई और लोगों के और मलबे में दबे होने की आशंका है. रेस्क्यू अभियान जारी है.

RO NO.....12737/20

हादसा करनाल के तरावड़ी में सुबह तीन बजे हुआ. यहां स्थित शिव शक्ति राइज मिल की तीन मंजिला इमारत गिर गई. इस हादसे में 157 मजदूर मलबे में दब गए. हालांकि, 100 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया. अब तक 4 लोगों की मौत हुई है. जबकि 20 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि मिल की इमारत में बने लेबर क्वार्टर का एक हिस्सा गिर गया. मिल में ही मजदूर ठहरते हैं. हादसा मंगलवार तड़के हुआ, ऐसे में राइस मिल में सो रहे मजदूर दब गए. मजदूरों को निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी है. मलबा हटाया जा रहा है. पुलिस औऱ प्रशासन के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. प्रशासन ने हादसे की जांच के लिए 2 टीमें बनाई हैं.