छत्तीसगढ़ के इस जिले में पुराने विवाद को लेकर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई

0
157

रायगढ़ जिले के दियागढ़ गांव में बुधवार देर रात एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से लोगों में दहशत है। महिला की शिनाख्त दुगती बाई यादव (55 वर्ष) के रूप में हुई है। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दियागढ़ गांव की रहने वाली दुगती बाई यादव बुधवार रात अपनी बकरी की रखवाली के लिए घर के बाहर सो रही थी। रात के करीब 2 बजे आरोपी उसके घर में घुसा और उसकी गोली मारकर हत्या करने के बाद फरार हो गया। पड़ोसी पर आपसी रंजिश में हत्या करने का शक है। आरोपी आदतन बदमाश बताया जा रहा है।

धरमजयगढ़ एसडीओपी दीपक मिश्रा ने बताया कि मृत महिला के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने की तैयारी की जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स भी मौजूद हैं, जो घटनास्थल से सैंपल इकट्ठा कर रहे हैं। सैंपल को जांच के लिए भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोपी पड़ोसी की पहचान कर ली गई है, फिलहाल वो फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी की गई है।

पुलिस ने बताया कि हत्या की सही वजहों का खुलासा आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा। आरोपी की तलाश के लिए मुखबिरों का जाल बिछा दिया गया है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने ये भी आशंका जताई है कि हो सकता है कि आरोपी ने घर में घुसने की कोशिश की हो, लेकिन महिला ने इसका विरोध किया हो, जिसके बाद उसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी हो। पुलिस फिलहाल क्राइम सीन के पास किसी को भी आने नहीं दे रही। परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।