RO NO.....12737/20

क्या सच में नवंबर में ऋतिक-सबा की होगी शादी? पिता राकेश रोशन का बयान कर देगा हैरान

0
171

नई दिल्ली। फाइटर एक्टर ऋतिक रोशन सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों की एयरपोर्ट पर किस करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थी। अब हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद ये कपल भी शादी के बंधन में बंध सकता है। खबर थी कि ये दोनों इस साल के अंत नवंबर 2023 में सात-फेरे ले लेंगे। अब सबा और ऋतिक की शादी की खबर पर एक्टर के पिता राकेश रोशन ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

RO NO.....12737/20

क्या सच में सबा-ऋतिक कर रहे हैं शादी
स्पॉटबॉय में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन ने सबा आजाद संग एक्टर की दूसरी शादी पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने उनसे बातचीत में कहा कि उनके कानों तक ऐसी कोई खबर नहीं आई है। एक अन्य सूत्र ने कहा कि दोनों अभी भी एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझ रहे हैं और उनका रिश्ता अच्छा हो रहा है। करीबी सूत्रों ने कहा, ‘दोस्ती हुई नहीं कि शादी की बात शुरू हो जाती है, वह अभी एक-दूसरे को समझ ही रहे हैं, उन्हें उनका स्पेस दें और चीजें समझने दें’।

खुल्लम-खुल्ला प्यार सबा पर प्यार बरसाते नजर आए थे ऋतिक रोशन
कुछ दिनों पहले ही ऋतिक रोशन और सबा आजाद का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें म्यूजिशियन ऋतिक को एयरपोर्ट पर ड्राप करने के लिए उनके साथ आई थीं। इस दौरान दोनों पैपराजी के सामने ही एक-दूसरे को गुडबाय किस देते हुए नजर आए थे। आपको बता दें कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी, जहां दोनों बातचीत करते हुए एक-दूसरे के दोस्त बने और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गईं। सबा आजाद सिर्फ ऋतिक रोशन के ही नहीं, बल्कि उनके परिवार और एक्स वाइफ सुजैन के भी काफी करीब हैं।

ये हैं ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट
ऋतिक रोशन की फिल्मों की बात करें तो उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में पहली बार नजर आने वाली है। पठान और टाइगर 3 के बाद ये यशराज बैनर तले बनने वाली तीसरी स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।