RO NO.....12737/20

बॉयफ्रैंड के लिए महिला ने पति का कर दिया मर्डर, पिता ने दिया साथ, CG के इस शहर में हुआ कांड

0
121

भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र के स्टेशन मरोदा में गुरुवार की रात को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या उसकी पत्नी और ससुर ने की है। आरोपी पत्नी ने अपने पति और तीन साल के बच्चे को छोड़कर दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली थी। इसी बात को लेकर मृतक अपनी पत्नी व ससुराल वालों से आए दिन झगड़ता था।

RO NO.....12737/20

घटना के दिन मृतक नशे की हालत में अपने ससुराल गया और इन्हीं बातों के लेकर फिर से उनके बीच विवाद हुआ। विवाद के दौरान उसकी पत्नी व ससुर ने उसकी डंडे से बेदम पिटाई कर दी। पिटाई के बाद युवक को इलाज के ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पत्नी और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की पहचान शंकर पारा स्टेशन मरोदा निवासी अभिषेक नायक (21) के रूप में हुई है। इंद्रा चौक स्टेशन मरोदा निवासी गुमान साहू की बेटी कविता साहू से प्रेम विवाह किया था। दोनों का एक तीन साल का बेटा भी है। कविता साहू ने पहले पति से परेशान होकर सात माह पूर्व अपने पहले पति अभिषेक नायक और तीन साल के बेटे को छोड़कर किसी दूसरे व्यक्ति के साथ शादी कर ली थी। इसी के चलते अभिषेक नायक का अपनी पत्नी व ससुराल वालों से आए दिन झगड़ा करता था। गुरुवार को अभिषेक इसे लेकर बात करने के लिए अपने ससुराल गया था। जहां उसकी पत्नी कविता साहू और ससुर गुमान साहू ने विवाद में अभिषेक के सर पर डंडे से हमला कर दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई है।