RO NO.....12737/20

छत्तीसगढ़ : मंदिर से त्रिशूल निकालकर पिता की हत्या, शराब पीने से रोकने पर खौफनाक वारदात

0
97

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले एक युवक ने त्रिशूल घोंपकर अपने पिता की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की हत्या इसलिए हुई क्योंकि उसने अपने बेटे को शराब पीने से मना किया था. पिता और बेटे पर जमकर विवाद हुई और कलयुगी बेटा मंदिर से त्रिशूल लेकर आया और पिता के घोंप दिया.

RO NO.....12737/20

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया. लाश को पोस्टमार्मट के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू की. वारदात डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि हीरापुर का रहने वाला 61 साल का दुखू राम खेती किसानी का काम करता था.

उसका 35 साल का बेटा खेमलाल वर्मा महाराष्ट्र के नासिक में मजदूरी करता था. वह कुछ दिनों के लिए घर आया था. वह शराब पीने का आदी था. नासिक से आने के बाद आए दिन वह शराब पीकर घर आया करता था. शराब को लेकर घर में कई बार विवाद भी हो चुका था.

शराब पीने से मना किया तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या

बताया जा रहा है कि रविवार रात को दुखू राम गांव के शीतला मंदिर के पास ही बैठा था. उसी दौरान वहां पर खेमलाल आ गया. यहां आकर शराब के नशे में फिर से उसने विवाद शुरू कर दिया. ये देखकर दुखू राम ने उसे समझाया. कहा कि शराब मत पिया करो, रोज-रोज ऐसा अच्छा नहीं लगता है.

बस यही बात खेमलाल को बुरी लग गई. वह दौड़ा-दौड़ा मंदिर गया और वहां से त्रिशूल निकालकर ले लाया. इसके बाद उसे पिता के सीने में घोंप दिया. बुजुर्ग के शरीर से काफी खून बह गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.