RO NO.....12737/20

बेटी मालती संग सिद्धिविनायक दर्शन करने पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, VIP ट्रीटमेंट देख भड़क गए लोग

0
165

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों मुंबई में अपनी सीरीज ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन में जुटी हैं. हाल ही में इस सीरीज के प्रीमियर की तमाम फोटो वीडियो वायरल हुई थीं. अब एक्ट्रेस सिद्धिविनायक मंदिर दर्शक के लिए पहुंची हैं.

RO NO.....12737/20

 

प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शक ने लिए पहुंचीं. माथे पर तिलक लाल दुपट्टा ओड़े वो इन फोटोज में नजर आ रही हैं. वहीं उनकी बेटी भी काफी क्यूट लग रही हैं.

प्रियंका के साथ उनकी पूरी टीम में मंदिर दर्शन के लिए पहुंची. मंदिर प्रांगण में तस्वीरें लेना मना है, इसके वाबजूद उन्हें ऐसा वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है जिसके चलते कुछ सोशल मीडिया यूजर्स भड़क रहे हैं.

यूजर्स सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं कि सिद्धिविनायक मंदिर में न तो फोटो खींचने की परमिशन है और न ही वीडियो बनाने की, तो फिर प्रियंका को इतनी ढील क्यों दी गई?

खैर इन सब के बीच प्रियंका के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर प्यार भी लुटा रहे हैं. बेटी को मंदिर लेजाकर दर्शक कराना, उन्हें अभी से भारतीय सभ्यता से रूबरू कराना फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी संग कुछ दिनों पहले ही मुंबई आई हैं. नीता अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च के मौके पर वो अपनी फैमिली के साथ पहुंचीं थीं. वहीं ‘सिटाडेल’ प्रमोशन में फिलहाल वो पूरी तरह से जुटी हैं.