Narendra Modi

12784/20 RO NO

अग्रवाल समाज का सबसे बड़ा चुनाव, जानिए किसे मिली अध्यक्ष की जिम्मेदारी

0
217

रायपुर। अग्रवाल सभा के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी विजय अग्रवाल ने निर्विरोध जीत दर्ज़ की है। बुधवार को अग्रवाल ससभा के चुनाव के लिए विजय अग्रवाल ने अपना नामांकन दाखिल किया था। विजय के साथ अध्यक्ष पद के लिए रमेश अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल और कोमल अग्रवाल ने भी नामांकन दाखिल किया था।

आज नाम वापसी की प्रक्रिया चुनाव अधिकारयों ने तय कर रखी थी। इस दौरान रमेश अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल और कोमल अग्रवाल ने अपना नामांकन वापस लेकर विजय अग्रवाल को पूर्ण समर्थन देने की बात कहीं।

नाम वापस लेने वाले तीनों प्रत्याशियों ने कहा कि “एक धड़े द्वारा समाज और अग्रवाल सभा के खिलाफ अख़बार और टीवी चैनलों में दुर्भावनापूर्ण बातें कहीं गई, चुनाव को लेकर भी कई तरह के हथकंडे अपनाए गए। इन चीज़ों से आज अग्रवाल सभा का हर सदस्य व्यथित और दुखी है। हमने विजय अग्रवाल के समर्थन के एलान के साथ सामाजिक एकजुटता बनाए रखने के लिए अपना नामांकन वापस लिया है।”

जिसके बाद अग्रवाल सभा के चुनाव अधिकारी डॉ. राजेश खेमका, रमेश अग्रवाल, सीए गोपाल अग्रवाल, सुशील शराफ, प्रेमचंद अग्रवाल और विनय बजाज ने उन्हें निर्विरोध अध्यक्ष घोषित किया है। इसके साथ ही चुनाव अधिकारियों ने विजय अग्रवाल को बधाई दी और अग्रवाल सभा एक हित में काम करने के लिए अपनी शुभकामनाएं भी दी।

नाम वापसी के दौरान मनमोहन अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, योगेश अग्रवाल, महेश अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, विवेक सरोगी, परमानंद जैन, रामप्रकश अग्रवाल, कमल अग्रवाल, कैलाश अग्रवाल, शैलेष अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, संजय अग्रवाल, दिव्यम अग्रवाल, प्रमोद जैन, संजय चौधरी समेत बड़ी संख्या में अग्रवाल समाज के लोग मौजूद थे। सभी ने निर्विरोध जीत पर विजय अग्रवाल को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here