Narendra Modi

12784/20 RO NO

लॉन्च होने के कुछ घंटों के भीतर ही #Adipurush हुआ ट्रेंड, माता सीता के मांग में सिन्दूर नहीं होने पर भड़के फैंस

0
179

फिल्म डायरेक्टर ओम राउत की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ एक बार फिर चर्चा में हैं। रामनवमी के अवसर पर मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया। पोस्टर में राम के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह और बजरंग के रूप में देवदत्त नजर आए। इस पोस्टर को देख एक बार फिर ‘आदिपुरुष’ को लेकर बहस शुरू हो गई। इस बार फिर से यूजर्स ने इस पोस्टर पर आपत्ति जताई है और कुछ ने आरोप लगाया कि मेकर्स ने बदलाव नहीं किए हैं।

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के टीजर लॉन्च के वक्त इसे लेकर खूब विवाद हुआ और कई मामले भी दर्ज हुए। लोगों ने लंकेश रावण के रूप में सैफ अली खान के लुक पर आपत्ति जताई थी। उनकी लंबी दाढ़ी की तुलना मुगलों से कर दी थी। ये विवाद इतना बढ़ गया था कि मेकर्स को इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी थी। इतना ही नहीं, डायरेक्टर ने इस फिल्म में कुछ बदलाव भी करने शुरू कर दिए थे जिसके बाद इसके बढ़े बजट को सुन भी लोगों के होश उड़ गए थे।

आदिपुरुष के पोस्टर पर फिर विवाद
अब जब रामनवमी के मौके पर ओम राउत और फिल्म स्टार्स ने ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर रिलीज किया तो एक बार फिर विवाद हो गया। ट्विटर पर #Adipurush हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। जहां हजारों ट्वीट्स हैं। कुछ यूजर्स ने इस बार पोस्टर पर खुशी जाहिर की तो ढेरों यूजर्स ने नाराजगी भी।

कृति सेनन के लुक पर उठाई उंगलियां
सैफ अली खान के बाद कृति सेनन के लुक पर भी लोगों ने उंगलियां उठाईं। आरोप लगाया कि मेकर्स ने मां सीता के किरदार के साथ छेड़छाड़ की है। पोस्टर में सिंदूर नहीं लगाया गया है। यूजर ने लिखा- विश्वास ही नहीं हो रहा इस प्रोजेक्ट में मनोज मुंतशिर भी शामिल है। बताओ सिंदूर ही गायब कर दिया।