Narendra Modi

12784/20 RO NO

यूनिफाइड कमांड की बैठक : मुख्यमंत्री बोले जवानों के जज्बे से विश्वास, विकास और सुरक्षा का सुखद परिणाम सामने आया है

0
147

रायपुर। नक्सल गतिविधियों को लेकर आज राजधानी के सर्किट हाऊस में यूनिफाइड कमांड की बैठक हुई, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित पुलिस के आला अफसर शामिल हुए। बैठक में नक्सल उन्मूलन को लेकर चर्चा की गई और आगामी कार्रवाई को लेकर दिशानिर्देश दिए गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस्तर में नक्सली लगातार सिमट रहे हैं।
यूनिफाईड कमांड की बैठक को लेकर CM ने कहा कि, हमारे जवानों के जज्बे से विश्वास, विकास और सुरक्षा का सुखद परिणाम सामने आया है। नक्सलवाद में पहले की तुलना में काफी कमी आई है। मुख्यमंत्री ने कहा अबूझमाड़ जैसे इलाके में भी हमने वहां के लोगों को वनाधिकार पट्टा दिया है। बंद पड़े स्कूलों को हमारी सरकार ने शुरू किया है।

सरकार के नये आयाम से लोगों की आय में हुई वृद्धि
बस्तर में सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान ढाई हजार किलोमीटर से अधिक सड़कों का निर्माण किया। सरकार के नये आयाम से लोगों के आय में वहां वृद्धि हुई है और लोगों का जीवन सुधरा है। वहीं पुलिस और आम जनता के बीच मित्रता का वातावरण है।

विकास और सुरक्षा मंत्र से सरकार लगातार आगे बढ़ रही : सीएम
मुख्यमंत्री ने कहा विश्वास, विकास और सुरक्षा के मंत्र से सरकार लगातार आगे बढ़ रही है। कुछ महीनों बाद प्रदेश में चुनाव भी है। वीआईपी मूवमेंट होगा। सुरक्षा को लेकर भी दिशा-निर्देश दिए गए।