RO NO.....12737/20

तेज रफ्तार वाहन ने रोड पर बैठे मवेशियों को रौंदा, बिछ गई 11 बेजुबानों की लाशें

0
135

बालोद जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां हाइवा चालक ने सड़क पर बैठे मवेशियों को रौंद दिया। यह जिसने घटना जिसने भी देखी उसका दिल दहल गया। घटना देर रात तीन बजे की बताई जा रही है। सड़क पर करीब 13 मवेशी बैठे हुए थे, जिनमें से 11 की मौके पर ही मौत हो गई।

RO NO.....12737/20

ग्रामीण कर रहे उपचार
जब हाइवा टिकरी सिकोसा मार्ग से गुजर रही थी और टिकरी गांव पहुंचते ही रास्ते पर बैठे 13 मवेशियों को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। जिसके चलते 11 मवेशियों ने मौके पर दम तोड़ दिया तो वहीं 2 मवेशियों की हालत नाजुक है। जिसका ग्रामीणों की ओर से उपचार किया जा रहा है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वहीं, घटना के बाद गौ सेवकों में काफी आक्रोश है। जैसे ही घटना की जानकारी मिली आसपास के ग्रामीण पहुंचे और राहत बचाव उपचार कार्य शुरू कर दिया।

हाइवा की तलाश जारी
पूरे मामले को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी एक्टिव हो गया है और हाइवा की तलाश शुरू कर दी गई है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि देर रात रेत की सप्लाई करने वाला यह हाइवा हो सकता है, जो कि रात के अंधेरे में बेधड़क गुजरते हैं। वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं मिली जानकारी के अनुसार आज गौ सेवक इस मामले को लेकर प्रशासन को ज्ञापन सौंप सकते हैं।