RO NO.....12737/20

‘टीम इंडिया का ये खिलाड़ी कुछ नहीं कर सकता’, दिग्गज खिलाड़ी के बयान से मचा बवाल

0
206

दिल्ली: टीम इंडिया एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) जीतने की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है. टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत भी काफी बेहतरीन खेल से की है. इन सब के बीच भारत के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने चौंकाने वाला बयान दिया है. इस दिग्गज ने टीम इंडिया के खिलाड़ी की फॉर्म पर सवाल उठाए हैं. ये खिलाड़ी एशिया कप 2022 में अभी तक खेले गए दोनों ही मैचों में फ्लॉप रहा है. ऐसे में ये खिलाड़ी सवालों के घेरे में आ गया है.

RO NO.....12737/20

इस दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 
रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में अपना अगला मैच रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इस मैच से पहले पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) ने बड़ा बयान दिया है. आरपी सिंह (RP Singh) ने भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप-3 बल्लेबाजों के फॉर्म पर बात की है. वह एक खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर करना चाहते हैं.

इस धाकड़ बल्लेबाज पर उठाए सवाल 
आरपी सिंह (RP Singh) ने केएल राहुल (KL Rahul) की टीम इंडिया में जगह को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. आरपी सिंह ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा, ‘केएल राहुल की बॉडी लैंग्वेज में ज्यादा आत्मविश्वास नजर नहीं आ रहा है. मुझे लगता है कि वे अपनी भूमिका नहीं निभा रहे हैं. जब मैं उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखता हूं तो लगता है कि वह कुछ नहीं कर सकते. उन्हें और समय चाहिए. चोट से आने के बाद से उनका समय और मैच की स्थितियों को पढ़ना थोड़ा चिंताजनक है.’

इस खिलाड़ी को बाहर करने की उठाई मांग
आरपी सिंह (RP Singh) ने आगे कहा, ‘दिनेश कार्तिक और केएल राहुल में से एक खिलाड़ी को आराम देने की जरूरत है और पंत को टीम में होना चाहिए. ऋषभ पंत खेलने के हकदार हैं. वह एक मैच विनर खिलाड़ी है और अगर वह अच्छा प्रदर्शन करता है, तो वह टीम इंडिया को खिताब जिता सकता है. उन्होंने आगे कहा, ‘पिछले गेम में दिनेश कार्तिक ने विकेटकीपिंग नहीं की, जिससे में थोड़ा कंफ्यूज था. क्योंकि उसने पहले गेम में विकेटकीपिंग की थी.’

शुरुआती दोनों मैचों में रहे फ्लॉप 
पिछले कुछ समय से केएल राहुल (KL Rahul) अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. उन्होंने हाल ही में चोट से ठीक होकर टीम इंडिया में वापसी की थी. केएल राहुल (KL Rahul) पाकिस्तान के खिलाफ तो अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे और हांग कांग के खिलाफ उन्होंने 39 गेंदों में 36 रन बनाए. उनका ये खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए बड़ी टेंशन बना हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here