एयरपोर्ट पर चोरी छिपे इस हसीना संग टाइम स्पेंड करते दिखे शुभमन गिल, फोटो वायरल

0
358

नई दिल्ली: पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. लेकिन इन दिनों फिर से दोनों एयरपोर्ट पर चोरी छिपे साथ बिताते नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद दोनों एक बार फिर से चर्चा में छा गए हैं.

क्रिकेटर शुभमन अब इंडिया के फेवरेट बन चुके हैं. अपनी पर्सनल लाइफ के साथ वह अब लाइमलाइट में रहने लगे हैं. सोशल मीडिया पर शुभमन की एक तस्वीर हाल ही में सामने आई है, जिसमें वे अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा अली खान संग नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल है जिसमें सारा और शुभमन गिल साथ में बैठे हैं. फोटो एयरपोर्ट की बताई जा रही है. उनकी ये फोटो सामने आने के बाद फैंस उनके अफेयर की खबरों को लेकर और ज्यादा कंफ्यूज्ड हो गए हैं.

एयरपोर्ट पर चिल करते दिखे सारा-शुभमन
हाल ही में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, ये तस्वीर सामने आते ही वायरल हो गई. इस फोटो में सारा और शुभमन गिल एयरपोर्ट पर बैठे टाइम स्पैंड करते नजर आ रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि दोनों आपस में कुछ बात करते नजर आ रहे हैं. सारा- शुभमन की इस फोटो के सामने आने के बाद एक बार फिर उनके अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

आखिर क्या चल रहा है सारा-शुभमन के बीच?
वैसे ये पहली बार नहीं है कि ये रूमर्ड कपल साथ नजर आया हो. इससे पहले भी दोनों को कई मौको पर साथ स्पॉट किया गया है. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने अफेयर की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. सारा और शुभमन के अफेयर की खबर तक सामने आई थी जब दोनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते देखे गए थे. उस वक्त उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी. इसके बाद से अब तक आए दिन दोनों के लिंकअप की खबरें बॉलीवुड गलियारों में आम हो रही है.

बता दें कि सारा और शुभमन की लीक हुई ये फोटो इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. क्रिकेटर संग नजर आ रही सारा अली खान की ये फोटो हाल की है या पुरानी फिलहाल इस बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.