Narendra Modi

12784/20 RO NO

रायपुर में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट! पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिली 13 लड़कियां

0
249

स्पा सेंटरों की आड़ में सेक्स रैकेट के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में छत्तीसगढ़ पुलिस ने कई स्पा सेंटरों में छापेमार कार्रवाई की थी, वहीं हाल ही में शनिवार को एक और छापा पुलिस ने रायपुर के दो स्पा सेंटरों पर मारा है. जिसमें देह व्यापार का बड़ा खुलासा हुआ है.

दरअसल रायपुर पुलिस ने सिविल थाना क्षेत्र के दो स्पा सेंटर पर पुलिस से दबिश दी. जहां से एक थर्ड जेंडर समेत 7 आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. वहीं ब्लू स्पा सेंटर के संचालक कुणाल राठी और द माइन वेलनेस सेंटर संचालक पिंटू जयसवाल दोनों फरार हो गए हैं. पुलिस अब दोनों की तलाश कर रही है.

13 लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दो स्पा सेंटर में पुलिस की दबिश में संदिग्ध हालत में मिली 13 युवतियों से पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को स्पा सेंटरों का कनेक्शन देश के कई शहरों में होने का प्रमाण भी मिला है. सेंटर के मैनेजर सहित अन्य स्टाफ के मोबाइल पर युवतियों की तस्वीरें और उनसे संबंधित चैट भी मिली है. पुलिस मोबाइल से मिली जानकारी की जांच कर रही है.

तस्वीरें भेजकर सौदेबाजी
पुलिस को प्रारंभिक जांच में ये भी पता चला है कि संचालक और मैनेजर युवतियों की तस्वीरें लोगों को भेजकर उनसे सौदेबाजी करते थे. जिसके बाद इनका असली काम शुरू होता था. दोनों सेंटरों के मालिक कुनाल राठी और पिंटू जायसवाल फरार हो गए हैं. पुलिस अगर इन्हें पकड़ने में सफलाता पाती है तो और खुलासा होने की उम्मीद है.