सालों से बंद पड़ा था घर, अंदर घुसते ही उड़े शख्स के होश, बताया कैसा था मंजर

0
118

कई बार पुराने और सालों से बंद पड़े घर में कुछ ऐसा मिल जाता है जो डरा देता है और उससे कई सवाल भी खड़े हो जाते हैं. बीते दिनों ऐसे ही एक घर में अजीबो गरीब चीजें मिलीं जिन्हें देखकर रौंगटे खड़े हो गए. सालों से बंद पड़े घर में जब एक शख्स पहुंचा तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई. शख्स ने बताया कि उसने घर के अंदर जो मंजर देखा वो हैरान करने वाला था.

सैड फेस वाला विंटेज जोकर और अधूरी गुड़ियां

दरअसल 48 साल के प्रोफेशनल अर्बन एक्सप्लोरर डेव को अपने एक फेसबुक फॉलोअर के जरिए कनाडा के टोरंटो के एक बंजर घर के बारे में पता लगा. Freaktography नाम से पहचाने जाने वाले डेव जब वहां पहुंचे तो पूरे घर में अजीब गुड़ियों और कुछ अधूरी बनी हुई गुड़ियों की भंडार था. इसके अलावा एक सैड फेस वाला विंटेज जोकर था जो विह्स्की की खाली बोतल के बगल में बैठा था.

घर में फैले थे गुड़ियों के टूटे फूटे हाथ पांव

मालूम हुआ कि इस घर में सालों पहले महिला रहा करती थी. घर में रहने वाली महिला ने प्लास्टिक और कपड़े की गुड़िया का कलेक्शन रखा हुआ था और उनमें से ज्यादातर उसने खुद बनाई थी. पूरे घर में उसने गुड़ियों के टूटे फूटे हिस्से पड़े थे. जिसमें चेहरे, आंखें, हाथ पैर और बालों के गुच्छे शामिल थे. कहीं पर एक साथ कई गुड़ियां रखी हुई हैं तो कहीं अधूरी बनी हुई गुड़ियां. किचन में बर्तनों की अधूरी पैकिंग है और सिंक में सालों से गंदे पड़े बर्तन हैं.

धूल खाता टाइपराइटर और छोटा सा पियानो

जब डेव घर के ऊपर वाले बेडरूम में गए तो वे घबरा गए. दरअसल जब उन्होंने अंधेर कमरे के अंदर टॉर्च जलाई तो विह्स्की की बोतल के साथ एक सैड फेस वाला जोकर रखा था जो किसी आवारा बेवड़े आदमी जैसा दिख रहा था. इस जोकर से सामने उसी के साइज का एक छोटा सा पियानो था मानो उसी के बजाने के लिए रखा हो. इसके अलावा घर के लिविंग रूम में शराब की पुरानी बोतले, कंचे, धूल खा रहा टाइपराइटर, गुड़ियों की शेप में कैंडल और मार्वल कॉमिक्स जैसी कई पुरानी चीजें थी जो अजीब और डरावनी थीं.

डेव ने बताया कि मुझे सोशल मीडिया पर दो तीन साल पहले किसी ने इस डरावने गुड़ियों के घर के बारे में जानकारी दी थी लेकिन मैंने इसे इग्नोर कर दिया और मैं यहां नहीं आया लेकिन ये मेरी गलती थी. इसके बारे में पता लगते ही मुझे यहां पहुंचना चाहिए था. हाल में मेरे दोस्त ने जब मुझे इस घर की कुछ तस्वीरें भेजीं तो मैंने यहां पहुंचने के बारे में सोचा.

‘महिला ने क्या डरावनी एनाबेल इकट्ठी कर रखी थी’

डेव ने इस घर का एक वीडियो टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो लोगों ने इसपर खूब रिएक्शन दिए. कुछ ने कमेंट किया ये डरावना है. एक ने लिखा ये तो किसी सीरिअल किलर के अजीब से घर जैसा है. अन्य यूजर ने लिखा- हे भगवान इस औरत ने क्या डरावनी एनाबेल इकट्ठी कर रखी हैं.