सलमान खान की फिल्म के सेट पर लड़कियों के लिए बने रूल, नहीं पहन सकतीं रिवीलिंग कपड़े!

0
133

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की स्टारकास्ट इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. इस मूवी से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. एक इंटरव्यू में पलक ने सलमान संग काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि सलमान की फिल्मों के सेट पर लड़कियों की ड्रेसिंग को लेकर रूल सेट होते हैं.

पलक तिवारी ने कही ये बात

पलक कहती हैं- मैं सलमान खान की फिल्म अंतिम में असिस्टेंट डायरेक्टर थी. मुझे नहीं लगता कई लोगों को ये बात मालूम है, सलमान सर का एक रूल होता है कि लड़कियों की मेरे सेट पर नेकलाइन यहां (इशारा करते हुए) होनी चाहिए. सभी लड़कियां कवर्ड होनी चाहिए. अच्छी प्रॉपर लड़कियों की तरह. इसलिए जब मेरी मां ने मुझे शर्ट-जॉगर पहने, पूरी तरह से कवर्ड होकर सेट पर जाते देखा तो उन्होंने मुझे पूछा कि मैं कहां जा रही हूं? कैसे तुम अच्छे से ड्रेसअप हो?

‘सलमान चाहते हैं सेट पर लड़कियां प्रोटेक्टेड रहें’

तो मैंने जवाब में कहा- मैं सलमान सर के सेट पर जा रही हूं. मेरी मां ने कहा- वाह. ये तो बहुत अच्छा है. उन्होंने मुझसे पूछा क्यों लड़कियों के लिए ऐसे रूल्स बने हैं? तब पलक ने मां को सलमान खान के बारे में बताते हुए कहा- वो ट्रेडिशनिलिस्ट हैं, यकीनन वो कहते हैं जो पहनना है पहनो लेकिन उन्हें हमेशा ये लगता है कि उनके साथ काम करने वाली लड़कियां प्रोटेक्टेड रहे. अगर आसपास मेल होते हैं जिन्हें वे पर्सनली नहीं जानते, वो जगह उनका पर्सनल स्पेस नहीं है और वहां वे हर किसी को ट्रस्ट नहीं करते…ऐसे में उनकी कोशिश रहती है कि महिलाएं हमेशा सेफ रहें.

पलक का बॉलीवुड डेब्यू

पलक तिवारी का ये स्टेटमेंट सुनकर कई लोग हैरान होंगे. क्योंकि सलमान खान का ये साइड शायद ही कोई जानता होगा. बात करें पलक की तो, दबंग खान की मूवी उनके लिए बड़ा ब्रेक है. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही पलक सोशल मीडिया स्टार हैं. इंस्टा पर उनकी ग्लैमरस अदाएं फैंस के दिलों की धड़कनें आए दिन बढ़ाती हैं. पलक अपनी ब्यूटी को लेकर छाई रहती हैं.

सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं पलक बड़े पर्दे पर क्या जलवा दिखाती हैं, ये फिल्म रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा. ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. पलक के पास संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ भी है.