Narendra Modi

12784/20 RO NO

नाक-कान निकलवाया, सींग उगाए, ऐसे ‘ड्रैगन’ बनी ट्रांसजेंडर महिला! PHOTOS हैरान कर देंगी

0
184

एक ट्रांसजेंडर महिला ने ड्रैगन की तरह दिखने के लिए अपने शरीर में इतने सारे बदलाव करवाए कि अब उसे पहचान पाना भी मुश्किल है. उसने अपने कान तक निकलवा लिए हैं. नाक के ऊपरी हिस्से को भी अलग करवा दिया है. सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें छाई हुई हैं.

बता दें कि इस ट्रांसजेंडर महिला का नाम तियामत इवा मेडुसा (Tiamat Eva Medusa) है. तियामत अमेरिका के एरिजोना में रिचर्ड हर्नांडेज़ के रूप में पैदा हुई थीं. वह पूर्व में बैंकर रही हैं. लेकिन अब वो ‘ड्रैगन’ की तरह दिखती हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे उन्होंने अपनी आंखों का रंग हरा करवा लिया है. सिर पर सींगों को भी प्रत्यारोपित करवाया है. उनकी पूरी बॉडी टैटूज से ढकी हुई है. उन्होंने दांत भी जानवरों जैसे करवाए हैं. इतना ही नहीं तियामत ने कांटेदार जीभ प्राप्त करने के लिए सर्जरी करवाई है और उस पर हजारों पाउंड खर्च किए हैं.

तियामत अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. यहां उन्हें करीब 25,000 लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम बायो में उन्होंने खुद को फैशन मॉडल बताया है. एक पौराणिक सरीसृप जानवर (Tiamat) में बदलने की अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिए उन्होंने बॉडी मॉडिफिकेशन करवाया है.

तियामत ने एक ट्रांसजेंडर के रूप में भेदभाव, दुर्व्यवहार और यौन हिंसा को झेला किया है, इसलिए उन्होंने खुद की पहचान मनुष्यों से अलग कर ली. वह खुद को ड्रैगन या Reptoid (आधा मानव/आधा सरीसृप प्राणी) कहती हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्होंने हाल ही में 1990 से 2016 तक हुए शरीर में बदलाव की तस्वीरें शेयर की हैं. ‘परिवर्तन से पहले और बाद’ की तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर करते हुए तियामत ने अपने अलग-अलग ‘रूप’ दिखाए हैं.