RO NO.....12737/20

स्कूल बस में 3 साल की बच्ची से रेप के आरोपी बस ड्राइवर पर सरकार का कड़ा एक्शन, 24 घंटे में ढहा दिया पूरा घर

0
199

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्कूल बस ड्राइवर द्वारा 3 साल की बच्ची से रेप करने पर राज्य सरकार ने कड़ा एक्शन लिया। राजस्व विभाग, पुलिस और नगर निगम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए निजी स्कूल के बस ड्राइवर के घर पर हथौड़ा चलाकर उसे गिराया गया हालांकि मकान तोड़ने से पहले ड्राइवर के परिवार से मकान को खाली करवाया गया, फिर उसके बाद कार्रवाई की गई।

RO NO.....12737/20

दऱअसल, आरोपी ड्राइवर ने इलाके के शाहपुरा क्षेत्र में वसंत कुंज कॉलोनी के पास टंकी के सामने गार्डन की जमीन पर कब्जा कर अवैध रूप से मकान बनाकर अतिक्रमण किया हुआ था जिस पर प्रशासन ने ये कड़ा एक्शन लिया।

वहीं बच्ची के साथ रेप के मामले को लेकर कलेक्टर अविनाश लवानिया ने एसडीएम और डीईओ को निर्देश दिए हैं कि सभी स्कूल बसों में महिला स्टाफ जरूरी है और इसके साथ ही रिकार्डिंग कैमरे भी अनिवार्य हैं। इसके लिए लगातार सभी बसों की जांच की जाए।
बता दें कि  भोपाल में 3 साल बच्ची के साथ स्कूल की बस के ड्राइवर ने महिला एटेंडेट के सामने ही रेप किया इसके बाद बच्ची के बैग में रखे स्पेयर कपड़ों को भी चेंज किया गया।  बच्ची परिजनों ने पुलिस को बताया कि स्कूल से जब बच्ची घर आई तो कपड़े बदलते समय बच्ची की मां ने उसके प्राइवेट पार्ट पर निशान देखे, जिसके बाद पता चला कि स्कूल बस ड्राइवर बैड टच करते हैं। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने पोक्सो और धारा 376 के तहत केस दर्ज कर स्कूल बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here