Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

अमित शाह ने रायपुर के इस डेलिगेशन के काम को सराहा, रायपुर के शदाणी दरबार के सदस्यों ने भेंट किया एल्बम

0
235

रायपुर। पूज्य संत युधिष्ठिर लाल के मार्गदर्शन में शदाणी दरबार तीर्थ का डेलिगेशन देश के गृह मंत्री अमित शाह से मिला। 14 अगस्त को रायपुर में लगाई गई विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस की प्रर्दशनी रायपुर में लगाई गई थी। उस प्रदर्शनी के फोटो एल्बम गृह मंत्री को सौंपा गया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह उपस्थित थे।

इस डेलिगेशन में उदय लाल शदाणी, नंदलाल साहित्य, ललित जैसिंघ शामिल थे । गृह मंत्री ने इस फोटो एल्बम को देखा और प्रदर्शनी के कार्यक्रम के आयोजन को सराहा।

भारत पाकिस्तान बंटवारे को केंद्र सरकार विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के तौर पर मनाती है। विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर रायपुर के श्याम नगर झूलेलाल धाम में प्रदर्शनी लगाई गई थी। यहां विभाजन के वक्त मुश्किल झेल रहे लोगों की तस्वीरें लगाई गईं थीं, उस वक्त की मीडिया रिपोर्ट्स, बैठकों की तस्वीरें सियासी माहौल को प्रदर्शनी में दिखाया गया था।
तब इस इस प्रदर्शनी का उदघाटन पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, भाजपा क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जमवाल ने किया था। विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर आधारित प्रदर्शनी में सिंधी समाज के स्वतंत्रता सेनानियों की तस्वीरें भी पेश की गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here