सिंहदेव कर्मचारियों से बोले – देने की स्थिति नहीं है, डॉ रमन बोले दिवालिया हुए, फिर TS ने मांगी माफी

0
262

रायपुर । प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में टीएस सिंहदेव से मिलने हड़ताली कर्मचारी आए हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्री महंगाई भत्ता और गृह भाड़ा भत्ता को लेकर कर्मचारियों से बात कर रहे हैं. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कहा ” हम लोग कुछ दिन पहले बात कर रहे थे कि 5 से 6 हजार करोड़ रुपये कर्मचारियों को देना पड़ेगा. सरकार की इतनी देने की औकात नहीं है. 40 हजार करोड़ रुपये तो सरकार आप लोग को दे रही है. आप कह रहे हैं कि 5 हजार करोड़ आप लोग को और चाहिए. आज देने की स्थिति में सरकार नहीं है.”

टीएस सिंहदेव ने कहा किसान को पहले देना प्राथमिकता है, कर्मचारी प्राथमिकता में अभी पीछे हैं कर्मचारियों का नियमितीकरण करना और बाकी खर्चा यह सरकार के पास कहां से आएगा.” हालांकि यह वीडियो कब का है और कहां का है. यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ है.

डॉ रमन बोले –
कांग्रेस सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री खुद कह रहे हैं, सरकार के पास पैसे देने की औकात नहीं है! कुनीतियों और कुप्रबंधन ने छत्तीसगढ़ को कर्ज में डुबोकर दिवालिया कर दिया है।न वेतन देने के पैसे हैं, न ही घोषणा पत्र के वादे पूरे करने के।

टीएस सिंह का जवाब
शब्दों के चयन में मुझसे बड़ी त्रुटि हुई है, जिसपर मैं खेद व्यक्त करता हूं मगर छग सरकार को और अधिक खर्च करने में केंद्र सरकार का आर्थिक असहयोग बाधा बना हुआ है। आज केंद्र के पास छग की जनता के 20000करोड़ से अधिक राशि लंबित है, कृपया प्रदेशवासियों के हक में इसके लिए आप भी सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here