70 हजार युवाओं को मिले अपॉइंटमेंट लेटर, पीएम मोदी बोले- भाई-भतीजावाद वाली पार्टियों ने युवा का भविष्य छीना

0
121

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70 हजार युवाओं को नौकरी की सौगात दी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार (13 जून) सुबह 10:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लगभग 70,000 नव नियुक्त भर्तियों को नियुक्ति पत्र दिए हैं. इन युवाओं को सरकार के विभिन्न विभागों में नौकरियां दी गई हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, ये रोजगार मेले एनडीए (NDA) और बीजेपी सरकार की नई पहचान बन गए हैं.

पीएम ने कहा, मुझे खुशी है कि बीजेपी के शासन वाली सररकारें भी लगातार इस तरह के रोजगार मेलों का आयोजन कर रही हैं. जो लोग इस समय सरकारी नौकरी में आ रहे हैं उनके लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण समय है. आपके सामने अगले 25 साल में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य है.

युवा अब दूसरों को दे रहे नौकरी- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा, मुद्रा योजना से करोड़ों युवाओं को मदद मिली है. स्टार्ट-अप इंडिया और स्टैंड-अप इंडिया जैसे अभियानों से युवाओं का सामर्थ्य और ज्यादा बढ़ा है. सरकार से मदद पाने वाले ये नौजवान अब खुद अनेक युवाओं को नौकरी दे रहे हैं.

करप्शन बन गया था पहचान

पुरानी सरकारों की पहचान राजनीतिक करप्शन की थी. आज भारत की पहचान उसके निर्णायक फैसले से है. अगले 25 साल में भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है. भारत पर पूरी दुनिया भरोसा कर रही है. तमाम विपरीत हालत में भी भारत अपनी अर्थव्यवस्था को आगे ले जा रहा है.

 

विपक्षी दलों पर पीएम मोदी का निशाना

पीएम ने विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुए कहा, देश में चल रहा यह रोजगार अभियान पारदर्शिता और सुशासन का भी प्रमाण है. हमने देखा है कि कैसे हमारे देश में परिवारवादी राजनीतिक दलों ने हर व्यवस्था में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया. जब सरकारी नौकरी की बात आती थी तो भी ये भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार ही करते थे. देश के करोड़ों लोगों के साथ इन पार्टियों ने विश्वासघात किया है. हमारी सरकार पारदर्शिता भी लाई है और हमने भाई-भतीजावाद को भी खत्म किया है.