Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

रेलवे जंक्शन में लगे TV स्क्रीन पर कैसे चली पॉर्न फिल्म? जांच में चौंकाने वाला खुलासा, FIR दर्ज

0
243

पटना: बिहार के पटना जंक्शन पर बेहद शर्मनाक घटना सामने आई, जब प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगे टीवी स्क्रीन पर पॉर्न फिल्म चल गई। ये पूरा घटनाक्रम उस समय हुआ जब बड़ी संख्या में यात्री यहां ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक, रेलवे की तरफ से प्लेटफार्म पर लगाए गए टीवी सेट पर ये पोर्न फिल्म करीब 3 मिनट तक प्ले हुई थी। वहीं जैसे ही रेलवे स्टेशन के स्टाफ को इसका पता चला तो तुरंत ही इस वीडियो को रूकवाया गया। साथ ही संबंधित अधिकारियों ने जांच शुरू की। यही नहीं पूरे मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

रेलवे स्टेशन के TV पर कैसे चली अश्लील फिल्म
बताया जा रहा कि पटना जंक्शन के जिस टीवी सेट पर ये अश्लील वीडियो टेलीकास्ट हुआ, उस पर एडवरटाइजमेंट से जुड़ा कोई वीडियो चलाया जाना था। दत्ता कम्युनिकेशन एजेंसी को इस टीवी स्क्रीन पर सूचना देने और वीडियो दिखाने की जिम्मेवारी थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि इसी कंपनी को ये वीडियो प्ले करना था। हालांकि, उसके कर्मी पोर्न क्लिप देख रहे थे। जल्दबाजी में उनसे वही अश्लील क्लिप इस टीवी स्क्रीन पर प्ले हो गया। पटना जंक्शन के टीवी सेट पर जैसे ही ये वीडियो चला यहां बैठे पैसेंजर्स चौंक गए। उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करें?

विज्ञापन होना था प्ले, संबंधित एजेंसी के खिलाफ एक्शन
इधर, पटना जंक्शन के संबंधित अधिकारियों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने आरपीएफ और जीआरपी के जरिए तुरंत ही इस वीडियो को रुकवाया। तत्काल संबंधित एजेंसी को फोन कर इस संबंध में जानकारी ली गई। फिर RPF ने ही दानापुर रेल डिवीजन के अफसरों को इस मामले की सूचना दी। साथ ही संबंधित एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ एक्शन का फैसला लिया गया। इसके ऑपरेटर और संबंधित स्टाफ के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई है।

अधिकारियों में हड़कंप, जांच जारी
मौजूदा जानकारी के मुताबिक, अश्लील क्लिप सिर्फ प्लेटफॉर्म 10 के टीवी सेट पर ही प्ले हुई थी। हालांकि, ये लापरवाही का मामला है। ऐसा इसलिए क्योंकि रेलवे स्टेशन ऐसी जगह होती है जहां बड़े-बूढ़े, बच्चे, महिलाएं हर उम्र के लोग होते हैं। ऐसी जगह पर इस तरह का घटनाक्रम बेहद चौंकाने वाला है। करीब तीन मिनट तक वीडियो प्ले हुआ था। ऐसे में एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है कि आखिर ये वीडियो प्ले कैसे हुआ?