Narendra Modi

12784/20 RO NO

भाटापारा सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत पर PM मोदी ने जताया दुख, परिवार को 2 लाख रुपये देने का किया एलान

0
173

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बीती रात भाटापारा (Bhatapara) में हुए सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है. भाटापारा में ट्रक और पिकअप में जोरदार भिड़त हुई है. मरने वालो में दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं. मौतों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है. इस हादसे में 10 लोग घायल हैं. जिनमें से 3 की हालत गंभीर है.

भाटापारा में हुए इस दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी शोक व्यक्त किया है. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को PMNRF से 2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा भी की है.

दो मासूम बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिला के भाटापारा में ये हादसा उस वक्त हुआ जब शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर एक पिकअप पर सवार होकर करीब 20 से 25 लोग अपने गांव अर्जुनी वापस लौट रहे थे. तभी खमरिया के पास पिकअप की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसकी वजह से पिकअप में सवार 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

छत्तीसगढ़ में शोक की लहर, सीएम बघेल ने जताया दुख

वहीं भाटपारा में हुए इस सड़क हादसे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा भी दुख प्रकट किया है. उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस घटना के घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.