Narendra Modi

12784/20 RO NO

राहुल गांधी , सोनिया गांधी रायपुर पहुंचे, एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया स्वागत

0
196

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हो रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने राहुल गांधी और सोनिया गांधी रायपुर पहुंचे । शुक्रवार की दोपहर दोनों दिग्गज नेताओं के रायपुर पहुंचने पर कांग्रेसियों में खासा उत्साह दिखा । प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राहुल गांधी और सोनिया गांधी को लेने एयरपोर्ट पहुंचे। रायपुर एयरपोर्ट पर स्थानीय कलाकारों ने नृत्य करते हुए राहुल गांधी सोनिया गांधी का स्वागत किया । युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के नेताओं ने जबरदस्त नारेबाजी करते हुए माहौल में और जोश भरा।

एयरपोर्ट पर आते ही राहुल और सोनिया एक साथ बाहर निकले और इसके बाद मेफेयर रिसोर्ट के लिए रवाना हो गए । इसके बाद अब 26 फरवरी तक राहुल गांधी और सोनिया गांधी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में ही रहेंगे।

कांग्रेस का अधिवेशन रायपुर में हो रहा है उनके कार्यक्रमों में दोनों नेता शामिल होंगे।

रायपुर में कांग्रेस के हो रहे अधिवेशन में शुक्रवार को अहम बैठक भी की गई इसमें निर्णय लिया गया कि सीडब्ल्यूसी के चुनाव नहीं होंगे बल्कि मनोनयन से नेता तय किए जाएंगे। सीडब्ल्यूसी आने वाले चुनावी वक्त में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए कांग्रेस की जीत के लिए काम करेगी । इसके अलावा अलग-अलग विषयों पर भी कांग्रेस पार्टी अपने कामकाज की रणनीति बनाएगी जो देश के जरूरी मुद्दे हैं।