जानिए क्यों बेटियों को वाशरूम में कुंडी नहीं लगाने देती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस को हमेशा सताती थी ये परेशानी

0
177

बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी बेशक आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन आज भी वह अपने गानों और फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं. श्रीदेवी ने मात्र 8 साल की उम्र से अपनी जिंदगी फिल्मी दुनिया के नाम कर दी थी. श्रीदेवी (Sridevi) ने 54 साल तक 300 फिल्मों में काम किया, जिनमें से अधिकतर सारी फिल्में सुपर डुपर हिट रही हैं. श्रीदेवी अपनी फिल्मों को लेकर इतना प्रोटेक्टिव थीं तो सोचिए अपनी बच्चियों को लेकर कितना प्रोटेक्टिव होती होंगी.

बेटियों को वाशरूम में कुंडी नहीं लगाने देती थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो खूबसूरत बेटियां हैं जिनका नाम जाह्ववी कपूर (Janhvi kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) है. 24 फरवरी यानी आज श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी है. डेथ एनिवर्सरी के मौके पर हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ा वो किस्सा बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगा. क्या आप जानते हैं श्रीदेवी अपनी बेटियों को वॉशरूम में कुंडी नहीं लगाने देती थीं, जानिए क्या थी वह वजह जो श्रीदेवी ने बरती थी बेटियों पर इतनी सकती.

एक मीडिया इंटरेक्शन में जाह्ववी कपूर ने मां की इस आदत से पर्दा उठाते हुए बताया था कि हमारी अम्मा मुझे और मेरी बहन को वाशरूम में कभी भी लॉक नहीं लगाने देती थीं. लॉक लगाने की तो बहुत दूर की बात है उनके कमरे के वॉशरूम में लॉक था भी नहीं. अपने घर के बारे में बात करते हुए जाह्ववी कपूर ने बताया था कि यह घर उनकी मां ने खूबसूरती से सजाया हुआ है लेकिन मेरे बाथरूम में आजतक लॉक नहीं लगा क्योंकि मां को डर लगता था कि मैं कहीं बाथरूम में जाकर लड़कों से बात ना करूं. इस वजह से वह मुझे बाथरूम में लॉक नहीं लगाने देती थीं.

जाह्ववी कपूर के डेब्यू से कुछ ही महीनों पहले श्रीदेवी की मौत की खबर सामने आ गई थी. श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद बोनी कपूर दोनों बेटियों के माता-पिता बनते हुए उनके साथ हर वक्त खड़े नजर आते हैं. केवल बोनी कपूर ही नहीं बल्कि बोनी कपूर की पहली शादी के बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर भी जाह्ववी और खुशी के सामने ढाल बने खड़े नजर आते हैं. आज हर कोई श्रीदेवी को याद कर रहा है. बेटी जाह्ववी भी हर साल इस दिन को याद कर मां की यादों में आंसू बहाती हैं.