छत्तीसगढ़ में ट्रक से टकराया पिकअप, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

0
159

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक पिकअफ की ट्रक से टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. यह दर्दनाक हादसा गोदा पुल पर हुआ. पलारी पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हादसे की जांच कर रही है. हादसे के वक्त करीब एक दर्जन लोग पिकअप में सवार थे. दोनों गाड़ियां गलत दिशा से आ रही थीं.

जानकारी के मुताबिक, 14 मई की रात पलारी पुलिस को सूचना मिली कि गोदा पुल पर भीषण हादसा हो गया है. यहां ट्रक और पिकअप की टक्कर हो गई है. इस हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. इस दौरान पता चला कि पिकअप में सवार लोग किसी पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे थे. पिकअप में करीब दो दर्जन लोग सवार थे. हादसा होते ही 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. लोगों ने पुलिस को बताया कि पिकअफ और ट्रक दोनों गलत दिशाओं से आ रहे थे.

चारों और मची चीख-पुकार
लोगों ने बताया कि जैसे ही पिकअप और ट्रक की टक्कर हुई, वैसे ही मौके पर चीख-पुकार मच गई. महिलाओं और बच्चों के रोने की आवाजें आने लगीं. चीख-पुकार सुन आसपास मौजूद लोग उनकी मदद के लिए दौड़े. लोगों ने गाड़ियों में फंसे लोगों को निकाला. सभी को पिकअप से निकालकर सड़क पर रख दिया गया. इसके बाद लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को हादसे की जानकार दी. इस हादसे में कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

 

तीन ने मौके, दो ने अस्पताल में तोड़ा दम
बताया जाता है कि मृतकों में पांच महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं. मृतकों में शांति, घनश्याम, हेमा ध्रुव, धनेश्वरी, धनेश्वरी की मां और प्रभा शामिल हैं. तीन महिलाओं की मौत हादसा होते ही हो गई. जबकि, दो महिलाओं और बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.