भारत में ब्लॉकबस्टर साबित हो रही ‘पठान’, बाहुबली 2 और KGF2 को पीछे छोड़ चौथे दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

0
160

नई दिल्ली: वीकेंड की शुरुआत होते ही शाहरुख खान की फिल्म पठान ने एक बार फिर दहाड़ लगा दी है. जहां तीसरे दिन भारत में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली थी तो वहीं अब वीकेंड पर यानी रिलीज के चौथे दिन पठान के कलेक्शन में तेजी देखने को मिली है. इसी बीच फिल्म सबसे जल्दी 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है. जबकि पठान ने बाहुबली 2 और केजीएफ 2 को पीछे छोड़ दिया है.
सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म पठान शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर हंगामा करती दिख रही है. शुरुआती रुझानों के अनुसार, एक्शन से भरपूर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर थ्रिलर फिल्म पठान ने 54 करोड़ रुपये की सीमा में चौथे दिन कमाई की है. जबकि भारत में इसका कुल कलेक्शन 200 के पार हो गया है.

भारत में पठान के रिलीज के बाद पूरी कमाई की बात करें तो 25 जनवरी को फिल्म ने ऑल इंडिया में 56.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दूसरे दिन पूरे भारत में 68 करोड़ रुपये. जबकि तीसरे दिन केवल 38.75 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी. वहीं तीसरे दिन की गिरावट के बाद वीकेंड पर यानी चौथे दिन उछाल देखने को मिला है और फिल्म ने ऑल इंडिया में 54.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं कुल मिलाकर फिल्म ने ऑल इंडिया में 221.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जिसके चलते फिल्म ने बाहुबली 2 और केजीएफ 2 को बेहद पीछे छोड़ दिया है.

बता दें, पठान फिल्म से शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, जिसके चलते भारत ही नहीं दुनिया में उनकी फिल्म की चर्चा है. इतना ही नहीं तीन दिन में ही फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ के पार हो गया है. हालांकि चौथे दिन भी नए आंकड़े के साथ पिल्म ने रिकॉर्ड बनाया है.