कुम्हारी के गांव में पूरे परिवार का मर्डर, कुल्हाड़ी से काट डाला, पति-पत्नी दो बच्चों को भी नहीं छोड़ा

0
235

दुर्ग। दुर्ग जिले के कुम्हारी से लगे एक गांव में किसी पूरे परिवार को खत्म कर दिया। पति-पत्नी और दो छोटे छोटे बच्चों के सिर पर कुल्हाड़ी मारी, सिर दो टुकड़ों में बंट गया। 4 लोगों का ये हत्याकांड दुर्ग पुलिस के गले की हड्‌डी बन गया है। इसकी जांच खुद SP अभिषेक पल्लव मॉनिटर कर रहे हैं।

ये वारदात कपसदा गांव में हुई है। यहां रहकर खेती किसानी करने वाले पूनाराम टंडन, उसकी पत्नी नैना और दो बच्चों की हतया की गई है। इसका शव खेत में और पास ही बने कमरे में मिला। हत्या करने वाले ने पूनाराम की उसकी 7 साल की बेटी मुक्ता और 12 साल के बेटे प्रमोद को भी नहीं बख्शा इन्हें भी कुल्हाड़ी के वार से मार डाला।

ओडिशा से आया था परिवार
अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक ये परिवार ओडिशा से आया था। यहां खेतों में काम करता था। इसी से रोजी रोटी चलती थी। गुरुवार की सुबह ही इस कांड को अंजाम दिया गया है। जब दूसरे किसान खेत की ओर से गुजर रहे थे तो उन्होंने पूनाराम की लाश देखी और फौरन पुलिस को खबर दी।

ये परिवार बाड़ी में ही मकान बनाकर रह रहा था। पुलिस को शक है कि ये किसी एक आदमी का काम नहीं हाे सकता। डॉग एक्सपर्ट और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके से सबूत इकट्ठा करने का प्रयास कर रही है। गांव के लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here