मोबाइल देखते-देखते हैवान बन गया भाई; भूल गया वो उसकी बहन है…फिर राज छिपाने के लिए किया कत्ल

0
37

कासगंज। मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के बाद भाई ने रिश्ते को कलंकित कर दिया। मां रिश्तेदारी में गई थी। भाई ने बहन के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि उसकी गला घोटकर हत्या भी कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसका मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।

यह घटना पटियाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात को हुई। रिश्तेदारी में ननदोई बीमार थे, इसलिए मां उन्हें देखने के लिए गंजडुंडवारा गई थी। पिता की एक साल पूर्व मृत्यु हो चुकी है।

परिवार में तीन बहन और चार भाई हैं, दो बहनों की शादी हो चुकी है, तीन भाई बाहर नौकरी करते हैं। इसलिए घर में 19 वर्षीय भाई और उसकी 17 वर्षीय छोटी बहन ही थी। बहन को झपकी लगी तो वह सो गई और संजू मोबाइल देखने लग गया। फिर उसने बहन को सोते में ही दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। बहन ने विरोध किया और मां को बता देने की कहा तो उसकी गला घोटकर हत्या कर दी।

इसके बाद गांव में ही अपना चाचा के घर पहुंच गया और उनसे कहने लगा कि बहन को कोई घर में मार गया है। उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के पहुंचने पर भी वह यही कहता रहा कि वह गांव में घूमकर रात को घर आया तो बहन मरी पड़ी थी, मगर उसकी बातों पर पुलिस को शक हो गया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद बल्लभ शर्मा के अनुसार थाने में जब संजू से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपराध स्वीकार कर लिया। सीओ पटियाली विजय राना ने बताया कि किशोरी के गले पर निशान बता रहे थे कि हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उसके साथ दुष्कर्म की भी पुष्टि हो गई। भाई ने घटना स्वीकार की है। उसकी मां और अन्य स्वजन को थाने बुलाया गया तो उसने उनके सामने भी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।