मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ में भारी बारिश का अलर्ट किया जारी

0
82

रायपुर. पूरे छत्तीसगढ़ में आईएमडी की ओर से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया था. वहीं बरसात का ये सिलसिला अब राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में शुरू हो चुका है. राज्य के कई जिलों में सुबह से ही बादल छाये हुए है और दोपहर होते बारिश शुरू हुई. वहीं राजधानी रायपुर में भी दोपहर 2 बजे के लगभग झमाझम बारिश का सिलसिला शुरू हुआ. रायपुर में लगातार कई घंटों तक तेज बारिश हुई.

मौसम हुआ सुहाना

लंबे समय तक हुई बारिश से शहर का मौसम सुहाना हो गया. तापमान में भी गिरावट देखने को मिली है. वहीं खुशनुमा मौसम को देखते हुए शहर के युवा दोस्तों के साथ घूमते फिरते नजर आए. एक दो दिन से शहर का तापमान बढ़ा हुआ था. वहीं अब लगातार हो रही बारिश से तापमान में गिरावट आई है. इससे शहर के लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली.

कई जगह जलभराव

लगातार हुई बारिश से शहर के कई क्षेत्रों में जलभराव भी देखने को मिला. शहर के मोवा, शंकर नगर, वीवी नगर, अशोक रतन और कई अन्य क्षेत्रों मैन जलभराव देखने को मिला. वहीं कई जगह तो नाली का पानी भी सड़क तक आ पहुंचा.

कई जिलों के लिए अलर्ट

मौसम विभाग की ओर से आने वाले 2-3 दिनों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. बिलासपुर, रायपुर, दुर्ग सहित अन्य जिलों में भारी बारिश का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है. वहीं भारी बारिश के साथ गरज चमक और आकाशीय बिजली की आशंका जताई गई है.