CG के इस जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में कई नक्सलियों को लगी गोली, सर्च ऑपरेशन तेज

0
141

सुकमा: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले सुकमा से बड़ी खबर सामने आ रही। जानकारी के मुताबिक, पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें कई नक्सलियों को गोली लगी है। सर्च ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों से पुलिस की भिड़ंत हुई, जिसमें जवाबी फायरिंग की गई। मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की खबर है। हालांकि, आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।

फायरिंग में 4 नक्सलियों को लगी गोली
पुलिस-नक्सलियों के बीच ये एनकाउंटर पालामडगु इलाके में रविवार तड़के हुई। जिसमें 4 नक्सलियों को गोली लगने की जानकारी मिल रही। फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन तेज किया है। वहीं जानकारी ये भी मिल रही कि कुछ नक्‍सलियों को पुलिस टीम ने पकड़ा भी है। हालांकि, आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

व्यापारियों से नक्सलियों ने की लूटपाट तो हुआ एक्शन
इस कार्रवाई के दौरान नक्सलियों के वायरलेस सेट भी पुलिस टीम ने बरामद किया है। बताया जा रहा कि शनिवार को सुकमा में नक्सलियों ने कुछ व्‍यापारियों से मारपीट की और उनके सामान लूट लिए। इसकी शिकायत पुलिस टीम को दी गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने एक्शन तेज किया।

सर्च ऑपरेशन में जुटी पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम
इसी दौरान रविवार तड़के पुलिस और सुरक्षा बलो की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई। जिसमें चार नक्सलियों के गोली लगने से घायल होने की सूचना है। यही नहीं जांच टीम लगातार नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन में जुटी हुई है। पुलिस और सुरक्षा बल लगातार नक्सलियों के खिलाफ एक्शन में जुटे हुए हैं।