नेता प्रतिपक्ष चंदेल के बेटे पर रेप का आरोप, भूपेश बघेल ने डॉ रमन को याद दिया सालों पुराना एक बयान, भाजपा की बोलती बंद

0
182

रायपुर । नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप भाजपा के लिए गले की फांस बनता जा रहा है।वहीं भाजपा की अंतर्कलह भी सामने खुलकर आ रही है।चुनावी वर्ष में छत्तीसगढ़ में एक बार फिर डर्टी पालिटिक्स शुरू हो चुकी है।

नेता प्रतिपक्ष व भाजपा विधायक नारायण चंदेल के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लग गया है। प्रकरण जांजगीर चांपा जिले का है, लेकिन उन पर केस राजधानी के महिला थाने में दर्ज कराया गया है। प्रकरण की जांच पुलिस कर रही है।नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदन के बेटे पलाश चंदेल पर लगे आरोपो पर सियासी बयान बाजी तेज होती नज़र आ रही है।इस मामले पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि व्यक्तिगत किसी बात को लेकर पूरी पार्टी को लपेटा नही जा सकता ।उस बात की जांच अभी जारी है।

निष्कर्ष नही निकाला जा सकता पुलिस और कानून अपना काम करेगी, तो वही पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा डॉ रमन सिंह अपने बयान को देख ले उन्होंने कहा था कि बेटा गलती करे तो बाप को लटका देना चाहिए कहा था न तो फिर आज रमन सिंह अपने बयान से क्यों पलट रहे हैं। वही उन्होंने आगे कहा “पर उपदेश कुशल बहुतेरे” आदिवासी महिला के साथ अनाचार हुआ है और डॉक्टर रमन सिंह इस तरह के बयान दे रहे हैं। दूसरों के लिए कानून अलग और उसके लिए कानून अलग है एक भी भाजपा नेता ने निंदा नहीं की ।अरे कम से कम विरोध तो करना चाहिए। जब व्यक्तिगत है ये मामला तो विरोध क्यों नहीं कर रहे। पूर्व मुख्यमंत्री डाॅक्टर रमन सिंह ने कहा कि “व्यक्तिगत किसी को लेकर पूरी पार्टी को लपेटा नहीं जा सकता।”