थाने के सामने बैरक में एएसआई का मर्डर, CG के इस जिले में हो गया कांड

0
210

कोरबा जिले के बांगो थाना में पदस्थ एएसआई नरेंद्र सिंह परिहार की लाश थाना परिसर के उसके कमरे में मिली है घटना की सूचना मिलते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए यह जांच कार्रवाई जारी है।

शुक्रवार की सुबह जब थाना परिसर के 10 कदम पर ही भांग उठाना में पदस्थ एएसआई नरेंद्र परिहार की लाश उसके ही कमरे में मिली। बताया कि नरेंद्र परिहार की नाइट शिफ्ट में ड्यूटी थी काफी देर तक ड्यूटी करने के बाद वह अपने कमरे में चले गया जिसके बाद सुबह उसकी लाश खून से लथपथ कमरे में पाई गई। पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना तत्काल आला अधिकारियों को दी जहां तक मौके पर पहुंचे और जांच कार्रवाई में जुट गई।

बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पहले परिहार के कमरे दरवाजा थोड़ा उसके बाद अंदर घुस कर उसकी हत्या कर भाग निकले। परिहार के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं जिसके जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है जहां जांच कार्रवाई शुरू की गई शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं जिसके आधार पर प्रथम दृष्टया हत्या का मामला माना जा रहा है और जांच कार्यवाही में जुट गई है इसके लिए विशेष टीम भी तैयार किया गया है।