RO NO.....12737/20

इन फिल्मों ने आईफा 2023 में बिखेरा जलवा, जानें किस फिल्म को मिला कौन सा अवॉर्ड ?

0
140

IIFA 2023: अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड की शाम बॉलीवुड सितारों से सजी. वहीं कई फिल्मों और एक्टर्स के लिए खुशी के पल आए तो कई को बिना अवॉर्ड के ही संतोष करना पड़ा. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) ने तीन कैटागरी में अवॉर्ड अपने नाम किया. वहीं कई और फिल्मों को भी आईफा से नवाजा गया.

RO NO.....12737/20

‘भूल भुलैया 2’ ने जीते अवॉर्ड

कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी स्टारर और अनीस बज्मी की डायरेक्शन में बनी हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ को ने अपने 2 अवॉर्ड किए. भूल भुलैया-2 ने टाइटल ट्रैक में बेस्ट साउंड डिजाइन के लिए मंदार कुलकर्णी और बॉस्को सीजर ने कोरियोग्राफी के लिए दो अवॉर्ड जीते.

गंगूबाई को मिले तीन अवॉर्ड

आलिया भट्ट् की फिल्म Gangubai Kathiawadi को तीन अवॉर्ड मिले. फिल्म को सिनेमाटोग्राफी के लिए सुदीप चटर्जी, स्क्रीनप्ले के लिए संजय लीला भंसाली और उत्कर्षिनी वशिष्ठ और डायलॉग के लिए उत्कर्षिनी वशिष्ठ और प्रकाश कपाड़िया को अवॉर्ड दिया गया.

अजय देवगन और रणबीर की फिल्म ने जीता अवॉर्ड

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की क्राइम थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ को एडिटिंग और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक्शन एडवेंचर ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा’ ने भी आईफा अपने नाम किया. वहीं ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ और और राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे अभिनीत ‘मोनिका ओ माय डार्लिग’ ने भी अवॉर्ड जीता.

इन एक्टर्स ने शो में लूटी महफिल

आईफा में कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान और राजकुमार राव के साथ अमित त्रिवेदी, बादशाह, सुनिधि चौहान, सुखबीर सिंह, पलक मुच्छल और यूलिया वंतूर ने परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया.अवॉर्ड शो में म्यूजिक कार्यक्रम की शुरूआत पलक मुच्छल की परफॉर्मेस से हुई. इसके बाद फराह खान ने भी प्लेटफॉर्म पर अपना डांस किया, साथ ही राजकुमार राव ने ‘मैं हूं ना’ गाना बजाते हुए स्टेज संभाली और दोनों ने ‘कुछ कुछ होता है’ का एक सीन रीक्रिएट किया.