सात फेरे लेने वाली पत्नी ने पहले पति को उतारा मौत के घाट, फिर तालाब किनारे गड्ढा खोदकर कर दिया दफन

0
42

छत्तीसगढ़ की कवर्धा पुलिस ने एक शख्स की हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में मृतक की पत्नी और उसका ससुर भी शामिल है. हत्या की वारदात को अंजाम पत्नी ने दिया. महिला ने जिस शख्स की हत्या की वो उसका पहला पति था. हत्या की वारदात में महिला का दूसरा पति और उसका पिता भी शामिल थे. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

SDOP पंकज पटेल के मुताबिक, पंडरिया के रहने वाले सुरेश मरावी की शादी सुखबती से 2 साल पहले हुई थी. शादी को दो साल तो ठीक ठाक गुजरे कि उसके बाद दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगा. विवाद बढ़ा तो पत्नी सुखबती अपने मायके आकर रहने लगी.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
इस दौरान मृतक सुरेश मरावी काम के सिलसिले में बाहर चला गया. सुखबती ने इस दौरान किसी और से विवाह कर अपना घर बसा लिया. सुरेश को जब इस बात का पता चला तो उसने घर जाकर खूब विवाद किया.

सुरेश चाहता था कि उसके बच्चों को सही परवरिश मिले और सुखबती फिर से उसके घर में रहे. विवाद बढ़ने पर दूसरे पति और पिता के साथ मिलकर महिला ने सुरेश की हत्या लाठी से पीटकर कर दी.

शव को तालाब के किनारे दफनाया
सुरेश की हत्या के बाद तीनों हत्यारे गांव से फरार होना चाहते थे. गांव वालों को इसकी भनक लग गई. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीनों को गांव से बाहर भागते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर मृतक की डेड बॉडी तालाब के किनारे से बरामद कर ली. पुलिस की पूछताछ में तीनों ने हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया है. गांव में हत्या की घटना के बाद से मातम का माहौल है.