जेल में बंद सुकेश का होली पर उमड़ा जैकलीन के लिए प्यार, लव लेटर लिख कर कहीं ये बात

0
182

महाठग सुकेश चंद्रशेखर मीडिया की सुर्खियों में लगातार बना हुआ है। सुकेश तिहाड़ जेल में बंद है उसपर 200 करोड़ रुपये की ठगी का आरोप है। अब सुकेश का लिखा एक लेटर तेजी से वायरल हो रहा है। यह लेटर उसने होली के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए लिखा है। इस लेटर सुकेश ने अपनी सारी फिलिंग्स को बयां करते हुए एक्ट्रेस को हैप्पी होली विश किया है। लेटर में उसने जैकलीन को एक बेहतर इंसान बताया है और वह उनकी जिंदगी में खुशियां फिर से आएगा।

चार्टर्ड प्लेन पर खर्च किए 8 करोड़
सुकेश का कहना है कि वह अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में था। वह इस वक्त दिल्ली के मंडोली जेल में बंद है। वहीं, इस मामले में ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि सुकेश ने जैकलीन और उसके परिवार पर 10 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। वह चार बार जैकलीन से चेन्नई में मिला है साथ ही चार्टर्ड प्लेन पर 8 करोड़ भी खर्च किए हैं।

सुकेश ने कहा-लव यू प्रिसेंस
होली के अवसर पर लिखे पत्र में सुकेश ने कहा है कि आप सबसे शानदार, अद्भुत इंसान, मैं मेरी जैकलीन को होली की बधाई देता हूं। उसने आगे लिखा कि रंगों के इस त्योहार के मौके पर मैं आपसे वादा करता हूं कि आपके जीवन में जो रंग फीके पड़ गए या गायब हो गए हैं, उन्हें मैं 100 गुना करके आपको वापस करूंगा। मैं अपना वादा जरुर निभाऊंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है। सुकेश ने आगे लिखा कि तुम जानती हो कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं बेबी गर्ल, मैं तुम्हें प्यार करता हूं, हमेशा मुस्कुराती रहो साथ ही उसने जैकलीन को लव यू प्रिसेंस भी कहा है। बता दें कि सुकेश ने अपने इस लेटर में उसके परिवार, समर्थकों, दोस्तों और उससे नफरत करने वालों को भी होली की बधाई दी है।