IAS एम गीता का निधन, छत्तीसगढ़ के अफसर खबर सुनकर हैरान, मुख्यमंत्री बघेल ने जताया दुख

0
256

रायपुर । छत्तीसगढ़ की सीनियर आईएस एम गीता का शनिवार को निधन हो गया। वो किडनी की बीमारी से ग्रसित थीं। दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था। ये खबर पाकर छत्तीसगढ़ के सभी अफसर हैरान हैं। सभी एम गीता के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा-
भारतीय प्रशासनिक सेवा की वरिष्ठ अधिकारी डॉ एम. गीता जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। वे 1997 बैच की छत्तीसगढ़ कैडर की अधिकारी थीं। गोधन न्याय योजना के क्रियान्वयन में उनका योगदान अंकित है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं परिवारजनों को संबल दे। ॐ शांति:

एम गीता की मौत की खबर पाकर पूर्व IAS ओपी चौधरी ने कहा- विश्वास ही नहीं हो रहा कि 1997 बैच की एक डायनेमिक IAS, 51 वर्षीय एम० गीता मैडम नहीं रहीं।मेरे रायपुर कलेक्टरी के समय वे देवेंद्र नगर आफिसर्स कालोनी में मेरी पड़ोसी रहीं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस आकस्मिक आघात से उबरने की ताक़त प्रदान करे। ॐ शांति

आईएएस अफसर डॉ. एम.गीता लंबे वक्त से अस्पताल में थीं। प्रदेश के कई विभागों में उन्होंने सर्विस दी। तबीयत में लगातर सुधार भी हो रहा था मगर अचानक उनकी तबीयत और बिगड़ी गई और अब उनकी मौत की खबर आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here