CG: पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, चरित्र पर करता था संदेह

0
83

जामुल थाना क्षेत्र में पति ने विवाद के बाद लोटे से सिर पर वार करके पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। हत्या के बाद पति ने खुद थाने पहुंचकर सरेंडर किया है। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जामुल थाना क्षेत्र के लेबर कैंप भागवत नगर निवासी देव साहू की शादी चमेली साहू के साथ हुई थी। देव साहू अपनी पत्नी पर शक करते थे, उन्हें लगता था कि उनकी पत्नी किसी दूसरे व्यक्ति के संपर्क में है। दोनों को बीच इसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता था। बुधवार रात में दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद गुस्से में आए देव साहू ने लोटे से अपनी पत्नी के सिर पर कई बार वार कर दिया, जिससे पत्नी की मौत हो गई।

घटना के बाद आरोपी ने खुद थाना पहुंचकर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ने पुलिस बताया कि वह उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जामुल थाना प्रभारी याकूब मेमन ने बताया कि पति-पत्नी के बीच हुए वाद विवाद के बाद पति ने पत्नी के सिर पर लोटे से वार कर हत्या की है। पुलिस आरोपी पति देव साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।