RO NO.....12737/20

तीन ट्रकों की भीषण भिड़ंत, सभी जलकर खाक, एक ड्राइवर की जिंदा जलने से मौत

0
90

महासमुंद:जिले के साकरा थाना क्षेत्र के एनएच 53 पर तीन ट्रकों की टक्कर के बाद भीषण आग लग गई. एक ट्रक में ऑयल भरा हुआ था. जिसके कारण टक्कर के बाद आग फैल गई. ट्रक में आग लगने से ड्राइवर जिंदा जल गया. एक ड्राइवर गंभीर रूप से झुलस गया है. एक ड्राइवर का कहीं पता नहीं चल रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

RO NO.....12737/20

हादसा देर रात भगत देवरी गांव के पास हुआ. जहां सड़क पर एक ट्रक खड़ा था. इसी दौरान तेज रफ्तार ओडिशा की तरफ से आ रहे दो ट्रकों ने खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑयल भरे ट्रक में तुरंत आग लग गई. थोड़ी ही देर में तीनों ट्रक आग की चपेट में आ गए.

 

हाइवे पर ट्रकों की भीषण टक्कर के बाद तीनों ट्रकों में आग लगने से अफरा तफरी मच गई. तीन ट्रक धू धूकर जलने लगे. घटना की सूचना साकरा थाने में दी गई. पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया. आग इतनी भीषण थी कि फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में काफी समय लग गया. इस हादसे में ट्रक ड्राइवर संदाम अंसारी की जिंदा जलने से मौत हो गई. एक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है. एक ड्राइवर का पता नहीं चल पाया है. सड़क से जले ट्रकों को किनारे किया गया. सांकरा पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.