छत्तीसगढ़ : गृहमंत्री अमित शाह का रायपुर दौरा आज, चुनावी रणनीति पर करेंगे चर्चा

0
129

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना चुनावी अभियान तेज कर दी है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 जुलाई को रायपुर प्रवास पर रहेंगे। अमित शाह छत्तीसगढ़ बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ चुनावी रणनीति के लिए गुप्त मीटिंग कर सकते है। क्योंकि अमित शाह का कोई आम सभा जैसा कार्यक्रम नहीं रखा गया है। केवल चुनाव के सिलसिले में गुप्त मीटिंग होने की जानकारी है।

इस मीटिंग को लेकर बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने दो लाइन का बयान देकर उनके दौरे को संगठन का रूटीन दौरा बता रहे है। लेकिन 13 दिन पहले यानी 22 जून को अमित शाह दुर्ग में आम सभा को संबोधित करके गए है। इसके बाद अब फिर से 5 जुलाई की शाम अमित शाह रायपुर आ रहे है।

अमित शाह के शेड्यूल के मुताबिक शाम 5 बजे दिल्ली से सेना के विमान से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। शाम 6:50 पर वे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वो बीजेपी दफ्तर कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद भाजपा कार्यालय में शाम 7:10 से 8 बजे तक का समय डिनर के लिए आरक्षित रहेगा। इसके बाद रात 10 बजे तक शाह बीजेपी नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। अगले दिन वो 10: 45 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।