बारिश के कारण सड़क धंसकर बनी कुआं, तस्वीर में देखिए क्या हुआ हाल

0
98

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर प्रशासन की लापरवाही का मामला सामने आया है. दरअसल, पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी में बुधवार की सुबह 7:45 बजे अचानक से सड़क धंस गई. यह एक पॉश इलाका है और रोज यहां से हजारों की संख्या में वाहन गुजरते हैं. गनीमत ये रही कि जब सड़क धंसी तो उस समय वहां से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था. इसलिए किसी तरह की सड़क दुर्घटना नहीं हुई.

फिलहाल पीडब्ल्यूडी की टीम मौके पर पहुंची है. सड़क को चारों तरफ से बैरिकेड लगाकर कर बंद कर दिया गया है. जिस जगह यह सड़क धंसी उसके आसपास पब्लिक पार्क और स्कूल भी है. बच्चे उस समय स्कूल जा रहे थे. तभी यह सड़क धंस गई, जिस कारण बच्चों को स्कूल पहुंचने के लिए काफी परेशानी हुई. अगर वाहनों के गुजरते वक्त सड़क धंसती तो सड़क दुर्घटना भी हो सकती थी.

साउथ दिल्ली में भी इसी तरह धंस गई थी सड़क
सड़क धंसने की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी साउथ दिल्ली के आरके पुरम इलाके में इसी तरह सड़क धंस गई थी. सड़क धंसते ही वहां कई फुट गहरा गड्ढा हो गया. उस सड़क पर खड़ी दो बाइक और एक कुत्ता अचानक सड़क धंसने से बने गड्ढे में चले गए.

राहत की बात रही कि उस समय उस जगह पर लोग खड़े नहीं थे, नहीं तो उनकी जान भी आफत में फंस जाती. मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस टीम और क्रेन की मदद से गड्ढे में धंसी बाइक को बाहर निकाल लिया गया.