RO NO.....12737/20

राजधानी में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, FIR दर्ज

0
102

रायपुर । शहर में एम्स में नर्सिंग स्टाफ ,मेकाहारा में प्यून और कई अन्य सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर दर्जन भर लोगों से 70 लाख की ठगी हो गई। लंबे अर्से तक नौकरी न लगने पर एक अभ्यर्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

RO NO.....12737/20

पुलिस के मुताबिक अमर चौक राजातालाब निवासी पीड़ित सुरेंद्र वर्मा (50) ने कल शाम रिपोर्ट दर्ज कराया। वह मूलतः ग्राम माठ खरोरा का रहने वाला है । सुरेन्द्र वर्मा ने अपने बेटे लोकेंद्र वर्मा को सरकारी नौकरी लगाने आरोपी भूपेश सोनवानी से संपर्क किया ।

भूपेश ने लोकेंद्र समेत कई अन्य लोगों को एम्स में नर्सिंग स्टाफ, मेकाहारा में प्यून के अलावा अन्य विभागों में आपदा प्रबंधक, खाद्य-श्रम निरीक्षक की नौकरी लगवाने कुल 70.10 लाख रूपए ले लिए और नौकरी का अब तक पता नहीं है। सुरेंद्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने भूपेश के विरूद्ध धारा 420 ठगी का अपराध दर्ज कर लिया है।

वह मूलतः ग्राम माठ खरोरा का रहने वाला है । सुरेन्द्र वर्मा ने अपने बेटे लोकेंद्र वर्मा को सरकारी नौकरी लगाने भूपेश सोनवानी से संपर्क किया । भूपेश ने लोकेंद्र समेत कई अन्य लोगों को एम्स में नर्सिंग स्टाफ, मेकाहारा में प्यून के अलावा अन्य विभागों में आपदा प्रबंधक, खाद्य-श्रम निरीक्षक की नौकरी लगवाने कुल 70.10 लाख रूपए लगे। और नौकरी का अब तक पता नहीं है।