बाइक शोरूम में लगी जबरदस्त आग,जिससे लाखों की बाइक जलकर हुई खाक

0
75

लोरमी। हीरो मोटर साइकिल शोरूम में शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे शोरूम में रखी गाड़ियां जलकर राख हो गई। देर तक आग नहीं बुझी थी। नगर पंचायत के दमकल से आग पर काबू पाने कोशिश किया जा रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार गांधीडीह में महेश कश्यप का कश्यप हीरो एजेंसी शो रूम है। शुक्रवार को देर रात आसपास शार्ट सर्किट के चलते शोरूम में आग लग गई। दुकान बंद हो चुकी थी आग की लपटें देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग इतनी भयंकर थी कि महज कुछ देरी में ही में ही चारों तरफ फैल गई इससे आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया। इसकी सूचना नगर पंचायत को दी गई। एक ही दमकल होने के कारण पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं होने के चलते कुछ देर आग पर काबू पाया नहीं जा सका। दमकल से पानी खत्म होने के कारण फिर से आग भड़क उठी।

इसके चलते शोरूम में रखी गाड़ियां जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है शो रूम में सौ से अधिक मोटरसाइकिल जल गई है। आगजनी से एक करोड़ से ज्यादा का नुकसान होने की बात कही जा रही है। शोरूम के संचालक महेश कश्यप आग पर काबू पाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे थे लेकिन आग पर देर रात काबू नहीं पाया जा सका।