Narendra Modi

12784/20 RO NO

दीपक बैज के स्वागत के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई झूमा-झटकी

0
88

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज रायपुर पहुंच गए हैं। राजीव भवन पहुंचकर पीसीसी चीफ का पदभार ग्रहण करेंगे। इधर एयरपोर्ट पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आपस में ही झूमा-झटकी हो गई। दीपक बैज का स्वागत करने के लिए कार्यकर्ताओं में विवाद की स्थिति देखने को मिली है।

दीपक बैज दिल्ली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात करके सीधे रायपुर पहुंचे हैं। जहां आज राजीव भवन में पदभार ग्रहण करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री मोहन मरकाम, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव और सह-प्रभारी विजय जांगिड़ समेत मंत्रिमंडल के सदस्य और पार्टी के पदाधिकारी शामिल होंगे। प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद दीपक बैज ने दिल्ली में सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव केसी वेणुगोपाल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा से मिलकर आभार जताया।

दीपक बैज बस्तर के आदिवासी नेता हैं। 14 जुलाई 1981 को बस्तर के गढिया में जन्मे दीपक बैज ने राजनीतिक यात्रा की शुरुआत छात्र जीवन से की थी। 2008 में वे NSUI के जिलाध्यक्ष बनाए गए थे।