स्कूल से घर लौट रही 2 छात्राओं को जंगल ले जाकर बनाया अश्लील वीडियो, आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर को घेरा

0
94

कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेलवाडीह में स्कूल से छुट्टी होने के बाद पैदल अपने घर वापस लौट रही दो छात्राओं को एक युवक ने लिफ्ट देने के बहाने जंगल में ले जाकर छेड़छाड़ की और अश्लील वीडियो भी बनाया। घटना के बाद मामले को लेकर बवाल मच गया। सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस बल मौके पर पहुंचा तब जाकर मामला शांत हुआ।

जानकारी के मुताबिक, ढेलवाडीह के सरकारी स्कूल में दो किलोमीटर दूर एक गांव से आठवीं और सातवीं की छात्रा पैदल पढ़ने जाती हैं। शुक्रवार की शाम चार बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद दोनों सहेली पैदल घर लौट रही थीं। इसी दौरान ढेलवाडीह निवासी युवक उनके पास पहुंचा उनके गांव तक लिफ्ट देने के बहाने दोनों छात्राओं को अपनी बाइक पर बैठा लिया। उसके बाद जंगल के रास्ते जल्दी घर पहुंचने की बात कहते हुए बहला-फुसलाकर युवक उन्हें जंगल लेकर चला गया। उसके बाद युवक दोनों छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करते हुए मोबाइल में वीडियो बनाने लगा। छात्राओं ने मदद के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया। उनकी आवाज सुनकर बाइक पर जा रहे दो ग्रामीण रुक गए। जिन्हें देख आरोपी युवक भाग गया। काफी तलाश करने के बात भी आरोपी नहीं मिला।

घटना की जानकारी होने के बाद छात्राओं के परिजनों और ग्रामीण आरोपी के घर पहुंच गए। बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने आरोपी के घर को घेर लिया और जमकर हंगामा किया। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है।