बड़ी खबर : होरा ने छोड़ दिया ओलंपिक संघ महासचिव का पद, दे दिया इस्तीफा

0
230

रायपुर । CG ओलंपिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा इस्तीफा दे दिया है। एक विवादित ऑडियो वायरल होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे होरा इस्तीफा दे सकते हैं। अब होरा ने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि उन्होंने इसके पीछे स्वास्थ्यगत कारणों का हवाला दिया है।

हाल ही में उनके नाम पर एक ऑडियो वायरल हुआ था इस ऑडियो में कथित रूप से होरा ये कहते सुनाई दिए कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के वो बेहद खास हैं,अफसर उनको पल-पल की रिपोर्ट देते हैं, एसएसपी-कलेक्टर से कौन, क्या बात कर रहा है यह सब जानकारी उनके पास पहुंचती है। वे नेताओं के भरोसे नहीं अफसरों के भरोसे यह सब कर रहे हैं। दावा भी किया जा रहा है कि, विधान सभा में बैठकर 11 केबल कारोबारियों के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराया था। रायपुर के सभी कांग्रेसी विधायक उसके विरोध में थे,यह भी दावा है कि वे भाजपा के आदमी हैं। मोहन भागवत से उनका सीधा संपर्क है, और यह बात मुख्यमंत्री भी अच्छी तरह जानते हैं। उनके घर छापा पड़ा था।

होरा हालांकि इस मामले में एक प्रेसवार्ता करके कह चुके हैं कि – इस टेप में उनकी आवाज नहीं है। इसे टेंपर किया गया है। हालांकि अचानक इस्तीफे की वजह से अब कई तरह की चर्चाएं हैं, दाल में कुछ तो काला है इससे पूरी तरह से इंकार नहीं किया जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here