RO NO.....12737/20

छत्तीसगढ़ : पानी भरने के विवाद में हत्या, कुल्हाड़ी से वार कर महिला को मारा, बेटी का काट दिया गला

0
183

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां पानी बहाने का विवाद हत्या तक जा पहुंचा. यहां एक महिला ने घर के सामने गली में पानी बहाने के विवाद पर पड़ोसी महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं बचाव करने आई महिला की बेटी पर भी उसने वार कर दिया, जिससे उसकी गर्दन पर गंभीर चोट आई है. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

RO NO.....12737/20

पानी डालने की बात को लेकर हुआ था विवाद
मामला बिलासपुर से सकरी थाना क्षेत्र का है. शनिवार शाम को सतनामीपारा में रहने वाली शैलकुमारी कुर्रे का उनके घर के सामने रहने वाले जमुना और परिवार से झगड़ा हो गया. विवाद इस बात को लेकर था कि जमुना उनके सामने रहती है और गली में पानी डाल देती है. इसके लिए उन्होंने उसे मना किया था. बातों बातों में विवाद काफी बढ़ गया.

कुल्हाड़ी से किया हमला
झगड़ा हो ही रहा था कि जमुना अपने घर के अंदर से कुल्हाड़ी लेकर पहुंचती है और शैलकुमारी के घर में घुसकर उसपर सिर पर हमला कर देती है. इतने में अपनी मां को बचाने के लिए शैलकुमारी की बेटी सुमित्रा आती है. उसपर भी जमुना ने वार कर दिया, जिससे उसके गर्दन में गंभीर चोटे आईं. वारदात को अंजाम देकर आरोपी महिला आपने घर चली गई. इधर घायल शैलकुमारी की मौत हो गई और उसकी बेटी बेहोश हो गई.

आरोपी गिरफ्तार
इस घटना के बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई है. वारदात के बाद पुलिस को और काम से बागर गए शैलकुमारी के पति को सूचना दी गई. जिसके बाद उसके पति ने अपने घायल बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मौके पर आई पुलिस ने आरोपी जमुना को गिरफ्तार कर लिया और मामले को जांच में लेकर उससे पूछताछ शुरू की है. फिलहाल पुलिस सभी के बयान दर्ज कर रही है और मामले अन्य पहलुओं को समझने की कोशिश कर रही है.