RO NO.....12737/20

इंस्टाग्राम का दुष्कर्मी दोस्त: 10वीं की छात्रा से की दोस्ती, फिर घुमाने के बहाने ले जाकर नाबालिग ने किया गंदा काम

0
148

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक नाबालिग ने 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की लड़की से दुष्कर्म किया। दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। छात्रा सोमवार को स्कूल जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में आरोपी नाबालिग मिला और लड़की को बाइक पर बिठाकर अपने चाचा के घर ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने FIR दर्ज होने के बाद आरोपी को कस्टडी में ले लिया है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

RO NO.....12737/20

जानकारी के मुताबिक, 16 साल की लड़की तखतपुर में अपने एक रिश्तेदार के घर रहकर दसवीं कक्षा में पढ़ रही है। रोज की तरह वह सोमवार सुबह करीब सात बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वह दोपहर तक घर नहीं लौटी। इस पर परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन छात्रा का कुछ पता नहीं चला। घबराकर परिजन छात्रा के स्कूल पहुंचे और जानकारी जुटाई।

इस बीच दोपहर बाद तखतपुर क्षेत्र में रहने वाला एक नाबालिग उसे घर के पास छोड़कर भाग गया। लड़की को घर आते देखकर परिजनों ने राहत की सांस ली। छात्रा ने परिजनों को बताया कि आरोपी उसे बाइक पर अपने गांव ले गया, जहां अपने चाचा के घर में उसके साथ गलत काम किया। मामला सामने आने पर परिजन लड़की को लेकर थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।