मनेंद्रगढ़ में एक्सीडेंट के बाद जली कार, 4 झुलसे 2 की मौत

0
176

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में बेलबहरा के पास जंगल में देर रात पेड़ से कार टकरा गई। टक्कर के बाद कार में भीषण आग लग गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। राहगीरों ने कार से सभी 6 लोगों को बाहर निकाला। घायलों को मनेंद्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। मामला मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र का है।

घटना में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है। 4 लोग झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के दौरान एक राहगीर ने फेसबुक लाइव कर लोगों से मदद की गुहार भी लगाई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। दो लोगों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 में मनेंद्रगढ़-अंबिकापुर मार्ग पर देर रात सूरजपुर से एक कार में सवार लोग कोतमा की ओर आ रहे थे। तभी बेलबहरा के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। इसके बाद कार में आग लग गई और देखते-देखते कार धू-धू कर जलने लगी। इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोगों ने किसी तरह कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कार में 6 लोग सवार थे, जिनमें से 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 4 लोग घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल बैकुंठपुर भर्ती कराया गया है।