RO NO.....12737/20

स्कूल कैंपस में हैवानियत, 4 साल की मासूम से बस कंडक्टर ने किया रेप, 24 घंटे बाद पुलिस ने दबोचा

0
226

कवर्धा: निजी स्कूल के कैंपस में चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है. रेप की इस घटना को स्कूल बस के ही कंडक्टर ने अंजाम दिया. घटना का खुलासा तब हुआ जब स्कूल से छुट्टी होने के बाद मासूम बच्ची रोते हुए घर आई. लगातार रोने व दर्द की शिकायत पर बच्ची की मां उसको निजी अस्पताल ले गई, जहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की बात कही. ये सुन पीड़िता की मां के पांव के नीचे से जमीन खिसक गई.

RO NO.....12737/20

बच्ची की मां ने तुरंत कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया. बच्ची का पुलिस ने भी डॉक्टरी मुलाहिजा कराया जिसमें रेप की पुष्टि हुई. पुलिस तुरंत हरकत में आई. कोतवाली पुलिस की टीम निजी स्कूल पहुंची जहां क्राइम सीन को दोहराया गया. एक एक पहलू की जांच की गई. पूरे स्कूल परिसर का सीसीटीवी खंगाला गया. स्कूल के जिस जगह पर ये कुकृत्य किया गया, उस स्थान को सील किया गया साथ ही किसी को आने जाने से रोका गया.

24 घंटे जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. मामले में एक मुख्य आरोपी बस कंडक्टर मुकेश यादव को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. उसके खिलाफ भादवि की धारा 376 ए,बी व पॉक्सो एक्ट 06,21 और किशोर न्याय अधिनियम 2015 की धारा 32,75,85 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में लापरवाही बरतने वाले स्कूल के प्राचार्य के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी भी गिरफ्तारी की गई है.