रायपुर आ रहे हैं सोनू सूद, बॉबी देओल, अब होगी सेलीब्रिटीज क्रिकेट लीग

0
188

छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। हाल ही में अपने पहला वन डे इंटरनेशनल मैच की मेजबानी करने वाले रायपुर को अब सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 आयोजित करवाने की जिम्मेदारी मिल गई है। राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करके सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के फाउंडर और डायरेक्टर श्रीनिवासन ने उन्हें 18 और 19 फरवरी को रायपुर में आयोजित सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का आमंत्रण दिया है।

श्रीनिवासन के साथ आए आनंद बिहारी यादव ने बताया कि सीसीएल में लगभग 150 फिल्मी कलाकार भाग लेंगें। इनके बीच बनी टीम के मध्य ही मुकाबला होगा। उन्होंने बताया कि इस लीग में सोनू सूद, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, सोहैल खान, वेंकटेश और किच्चा सुदीप सहित अन्य फिल्म कलाकार भाग लेंगे।

 

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इस वर्ष सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग-CCL के मैच होंगे । शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस खेल आयोजन में हिंदी सिनेमा के समेत सात क्षेत्रीय फिल्म उद्योग के कलाकार क्रिकेट खेलते दिखेंगे।ज्ञात हो कि सीसीएल भारतीय फिल्म उद्योग के 8 प्रमुख क्षेत्रीय फिल्म उद्योगों के सितारों की टीमें शामिल हैं। सीसीएल देश के कई शहरों के स्टेडियम का उपयोग करती हैं। कोरोना महामारी के कारण से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2021 का सीजन टाल दिया गया था।